फोटो गैलरी

Hindi News'हम तो क्वार्टरफाइनल मानकर खेल रहे थे'

'हम तो क्वार्टरफाइनल मानकर खेल रहे थे'

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें सत्र की तालिका में दूसरे स्थान के साथ प्लेऑफ में प्रवेश कर चुके कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि पहले ही प्ले ऑफ पक्का होने के बावजूद...

'हम तो क्वार्टरफाइनल मानकर खेल रहे थे'
एजेंसीSun, 20 May 2012 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें सत्र की तालिका में दूसरे स्थान के साथ प्लेऑफ में प्रवेश कर चुके कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि पहले ही प्ले ऑफ पक्का होने के बावजूद उनकी टीम लापरवाह नहीं था और अपने इस आखिरी लीग मैच को क्वार्टरफाइनल मान कर चल रही थी।
 
गंभीर ने ने यहां आईपीएल-5 के अपने आखिरी लीग मैच में सहारा पुणे वॉरियर्स पर 34 रन की शानदार जीत के बाद कहा कि हम यह मान रहे थे कि यह मैच हमारे लिए क्वार्टरफाइनल जैसा है। अब हम अगले दोनों मैच तथा खिताब जीतने पर अपना पूरा ध्यान केन्द्रित करेंगे।
 
कोलकाता के कप्तान ने कहा कि शीर्ष दो टीमों में जगह बनाकर प्ले ऑफ में प्रवेश करना बहुत अच्छा है। इससे हमें फाइनल के लिए दो मौके मिलेंगे जिससे हमारा काम आसान हो जाएगा। अपने ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत मैन ऑफ द मैच चुने गए केकेआर के बंगलादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने इस बात पर खुशी जताई कि टीम की जीत में उनका योगदान अहम रहा।
 
मैंने नेट में अच्छा अभ्यास किया था। इससे मेरा आत्मविश्वास बढा और फिर हालात भी मेरे अनुकूल दिखे। ऐसा लग रहा था जैसे मानो मैं बंगलादेश की ही किसी पिच पर बल्लेबाजी कर रहा हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें