फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: RCB के जीत के जश्न में चोटिल डिविलियर्स के चेहरे से आया खून

VIDEO: RCB के जीत के जश्न में चोटिल डिविलियर्स के चेहरे से आया खून

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को खराब शुरुआत के बावजूद अकेले दम पर आईपीएल-9 के फाइनल में ले जाने वाले ए बी डिविलियर्स को टीम का आक्रामक जश्न कुछ महंगा पड़ गया और उनके चेहरे से खून तक निकलने...

VIDEO: RCB के जीत के जश्न में चोटिल डिविलियर्स के चेहरे से आया खून
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 26 May 2016 10:01 AM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को खराब शुरुआत के बावजूद अकेले दम पर आईपीएल-9 के फाइनल में ले जाने वाले ए बी डिविलियर्स को टीम का आक्रामक जश्न कुछ महंगा पड़ गया और उनके चेहरे से खून तक निकलने लगा।

डिविलियर्स ने नॉटआउट 79 रन की पारी खेलकर टीम को मुश्किल स्थिति से निकाला और जीत दिलाने तक मैदान पर टिके रहे। आखिरी ओवरों में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से लेकर बाकी सभी खिलाड़ी प्रत्येक रन पर उछलते दिखे और जैसे ही मैच में डिविलियर्स ने आखिरी विजयी रन बनाया पूरी टीम चिल्लाते और भागते हुए मैदान पर आ गई और डिविलियर्स पर सभी खिलाड़ी इस तेजी से कूद गए कि उनका हेलमेट उतरकर पीछे जा गिरा।

इसी गहमागहमी और जबरदस्त खुशी के बीच डीविलियर्स के चेहरे पर जोर से चोट लगी और उनके चेहरे से खून निकलने लगा। मैन ऑफ द मैच डिविलियर्स से बाद में टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी।

चहल ने ट्वीट किया-

दरअसल पूरी टीम के साथ चहल भी डिविलियर्स पर कूद पड़े और इससे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी को चोट लग गई। भारतीय खिलाड़ी ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए कहा, 'मुझे माफ कर दें, लेकिन इस रात के लिए शुक्रिया और इकबाल अब्दुल्ला तुमने भी बहुत अच्छा खेला।' मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान भी जब डिविलियर्स बात करने के लिए आये तो उनकी चोट और चेहरे से निकलता खून साफ दिखाई दे रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें