फोटो गैलरी

Hindi NewsWATCH: फिर गुस्से में आए भज्जी, मैदान पर भिड़े रायुडू से

WATCH: फिर गुस्से में आए भज्जी, मैदान पर भिड़े रायुडू से

आईपीएल-9 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को हुए मैच में माहौल गर्म हो गया। मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी हरभजन सिंह और अंबाती रायुडू के बीच कहा सुनी हो गई,...

WATCH: फिर गुस्से में आए भज्जी, मैदान पर भिड़े रायुडू से
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 May 2016 11:03 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल-9 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को हुए मैच में माहौल गर्म हो गया। मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी हरभजन सिंह और अंबाती रायुडू के बीच कहा सुनी हो गई, जिसकी वजह से मैच का माहौल थोड़ी देर के लिए गर्म हो गया।

दरअसल, राइजिंग पुणे की पारी के 11वें ओवर में सौरभ तिवारी ने हरभजन सिंह कि गेंद पर लेग साइड में ड्राइव किया जिसे रायुडू डाइव लगाने पर भी बाउंड्री पर जाने से नहीं रोक पाए। अपने साथी खिलाड़ी के इस असफल प्रयास से भज्जी नाराज हो गए और उन्होंने रायुडू को कुछ अपशब्द कह दिए। रायुडू को अपने सीनियर का यह व्यवहार गलत लगा और दोनों के बीच मैदान पर बहस शुरू हो गई।

हालांकि भज्जी ने अकलमंदी दिखाते हुए मामले को मैदान पर ही निपटा दिया नहीं तो शायद मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रुम का माहौल भी गर्मा सकता था। गुस्से के बाद हरभजन सिंह ने पुणे के पीटर हैंड्सकॉम्ब का विकेट लिया और दोनों खिलाड़ियों ने साथी खिलाड़ियों के साथ मिलकर जश्न मनाया।

भज्जी को मैदान में गुस्सा पहली बार नहीं आया है, वो अपने गुस्से के लिए कई बार चर्चा में आ चुके हैं। आपको याद दिला दें कि आईपीएल के पहले सीजन में भज्जी ने किसी बात पर किंग्स इलेवन पंजाब के श्रीसंत को जोरदार चांटा जड़ दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें