फोटो गैलरी

Hindi Newsएक और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने छोड़ा KXIP का साथ

एक और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने छोड़ा KXIP का साथ

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 9वां सीजन दो वजह से जरूर याद किया जाएगा एक विराट कोहली की शानदार फॉर्म और दूसरा विदेशी खिलाड़ियों के बीच में टूर्नामेंट से लौटने के लिए। स्टीवन स्मिथ, केविन पीटरसन,...

एक और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने छोड़ा KXIP का साथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 May 2016 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 9वां सीजन दो वजह से जरूर याद किया जाएगा एक विराट कोहली की शानदार फॉर्म और दूसरा विदेशी खिलाड़ियों के बीच में टूर्नामेंट से लौटने के लिए। स्टीवन स्मिथ, केविन पीटरसन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, एडम मिल्ने, लेंडल सिमंस, फाफ डु प्लेसी, मिशेल मार्श, जॉन हैंस्टिंग्स के बाद अब इस लिस्ट में मार्कस स्टॉइनिस का नाम भी जुड़ गया है।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निजी कारणों से टूर्नामेंट बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गया। शॉन मार्श और ग्लेन मैक्सवेल के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम का यह तीसरा खिलाड़ी है जिसने किंग्स इलेवन पंजाब का हाथ टूर्नामेंट के बीच में ही छोड़ दिया।

मैक्सवेल साइड स्ट्रेन के चलते टीम से बाहर हुए और स्वदेश लौट गए, जबकि स्टॉइनिस पारिवारिक कारणों से आईपीएल के बीच स्वदेश लौट गए। हालांकि इसका ज्यादा असर नहीं पड़ेगा क्योंकि किंग्स इलेवन पंजाब पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें