फोटो गैलरी

Hindi Newsकेकेआर की जीत में उमेश यादव का 'महंगा शर्मनाक' रिकॉर्ड

केकेआर की जीत में उमेश यादव का 'महंगा शर्मनाक' रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में कई करीबी मैच देखने को मिले हैं इनमें से एक सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला गया। शुरू से आखिरी तक...

केकेआर की जीत में उमेश यादव का 'महंगा शर्मनाक' रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 03 May 2016 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में कई करीबी मैच देखने को मिले हैं इनमें से एक सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला गया। शुरू से आखिरी तक आरसीबी ने मैच पर पकड़ बनाई लेकिन आखिरी मौके पर यूसुफ पठान और आंद्रे रसेल ने उनके मुंह से जीत छीन ली।

मैच जोरदार था और इसमें खूब रिकॉर्ड्स बने और टूटे लेकिन इस बीच केकेआर के तेज गेंदबाज उमेश यादव के नाम ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ा जिसे वो कभी दोहराना नहीं चाहेंगे।

उमेश यादव का 'महंगा' रिकॉर्ड
यादव ने आईपीएल-9 की दूसरी सबसे महंगी गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 56 रन खर्च डाले। यादव ने स्टुअर्ट बिन्नी के रूप में एक विकेट भी झटका। हालांकि उनकी महंगी गेंदबाजी भी आरसीबी को जीत नहीं दिला पाई।

आईपीएल-9 में सबसे महंगी गेंदबाजी का रिकॉर्ड फिलहाल कर्ण शर्मा के नाम पर है। उन्होंने चार ओवर में 57 रन खर्चे थे। खास बात ये है कि इन दोनों गेंदबाजों की पिटाई आरसीबी के बल्लेबाजों ने ही की है।

आईपीएल में सबसे महंगी गेंदबाजी का रिकॉर्ड ईशांत शर्मा के नाम पर है। उन्होंने 2013 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 4 ओवर में 66 रन खर्चे थे।

पीयूष चावला vs डिविलियर्स
इस मैच में डिविलियर्स को आउट करने के साथ ही पीयूष चावला ने उन्हें चार बार आउट करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। डिविलियर्स को कोई भी गेंदबाज तीन बार से ज्यादा आउट नहीं कर पाया है। इतना ही नहीं पीयूष चावला की 38 गेंदों पर डिविलियर्स महज 34 रन ही बना सके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें