class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फेसबुक पर अमेरिकी शख्स की मौत का लाइव

फेसबुक पर अमेरिकी शख्स की मौत का लाइव

अमेरिका में मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव स्ट्रीम किया। उसने पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया और पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया। इस घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों ने उसके फेसबुक पर पोस्ट की। इस घटना की जांच की जा रही है।

एक समाचार पत्र के मुताबिक, टेनेसी के अलामो में शनिवार को 36 वर्षीय रोडनी जेम्स हेस को यातायात रुके होने के दौरान पुलिस ने रोककर मार डाला। टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, वह अजीब सी हरकतें कर रहा था। उसने मारे जाने के पहले पुलिसकर्मियों को दो बार टक्कर मारने का प्रयास किया। 

फेसबुक वीडियो में दिख रहा है कि कार छोड़ने से पहले हेस उच्च अधिकारी से बात करने की मांग करता है और फिर वहां से जैसे ही वह जाने की कोशिश करता है, कार के शीशे से गुजरते हुए गोली उसे जा लगती है। हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने कहा, हेस कुछ समझ नहीं पा रहा था, इसलिए उसने उच्च अधिकारी से बात करने की मांग की। प्रोवोस्ट ने बताया कि वह काम पर थीं और उन्हें उनकी एक रिश्तेदार ने हेस के परेशानी में होने की सूचना दी। 

वह फेसबुक पर था और उन्होंने उसे बेबसी से उसे मरते हुए देखा। प्रोवोस्ट ने कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार था और उसे मारने की बजाय पुलिस को उसकी कार के टायर पर फायर करना चाहिए था। जिला अटॉर्नी जनरल गैरी ब्राउन फैसला करेंगे कि यह मामला ग्रैंड जूरी में भेजा जाना चाहिए या नहीं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:us man broadcasts his own death on facebook live