फोटो गैलरी

Hindi Newsमैक्सिको के रिसॉर्ट में गोलीबारी में पांच व्यक्तियों की मौत

मैक्सिको के रिसॉर्ट में गोलीबारी में पांच व्यक्तियों की मौत

मैक्सिको के कैरेबियाई तट रिसॉर्ट प्लाया डेल के नाइटक्लब में सोमवार को एक बंदूकधारी की गोलीबारी में कम से कम पांच व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि नौ अन्य घायल हो गए। मैक्सिको पुलिस के एक अधिकारी ने कहा...

मैक्सिको के रिसॉर्ट में गोलीबारी में पांच व्यक्तियों की मौत
एजेंसीTue, 17 Jan 2017 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

मैक्सिको के कैरेबियाई तट रिसॉर्ट प्लाया डेल के नाइटक्लब में सोमवार को एक बंदूकधारी की गोलीबारी में कम से कम पांच व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि नौ अन्य घायल हो गए। मैक्सिको पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी ब्लू पैरट नाइटक्लब में हुई जहां एक कार्यक्रम चल रहा था जो कि संगीत महोत्सव का हिस्सा है। 

सॉलिडैरिडैड म्यूनैसिपिलिटी की महापौर क्रिस्टीना टोरेस ने तुरक्वेसा रेडियो को बताया कि ब्लू पैरट नाइटक्लब में बीपीएम महोत्सव के दौरान कम से कम एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में 15 व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में कुछ ऐसे व्यक्ति भगदड़ में घायल हुए। प्लाया डेल कामेर्न कानकुन से 68 किलोमीटर की दूरी पर है।

उन्होंने बताया कि मतकों में तीन विदेशी हैं। उन्होंने कहा, वर्तमान में हमारे पास संकेत हैं कि एक व्यक्ति ने गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि अधिकारी अमेरिकी, कनाडाई और कोलंबियाई वाणिज्य दूतावासों से सम्पर्क बना रहे हैं ताकि उनके नागरिकों की स्थिति के बारे में सूचना दी जा सके।

उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि गोलीबारी क्लब के भीतर हुई जिसमें लोगों में अफरा तफरी मच गई। अन्य प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोलीबारी क्लब के बाहर हुई।

घटना के समय लंदन स्थित एक संगीत पत्रिका मिक्समैग के एक संपादक ब्लू पैरट के मंच के पीठे वाले स्थान में थे। उन्होंने बताया कि गोलबारी देर रात दो बजकर 45 मिनट (स्थानीय समयानुसार) पर हुई। उन्होंने संकेत दिया कि गोलीबारी क्लब के सामने हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें