class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दमिश्क में दो बम धमाकों में कम से कम 25 लोगों की मौत

सीरिया में गृहयुद्ध सातवें साल में प्रवेश कर गया जबकि राजधानी दमिश्क में अदालत पर आत्मघाती बम हमले में बुधवार को कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और अन्य अनेक घायल हो गए। फिलहाल किसी ने इन हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है। एक हफ्ते के अंदर यह राजधानी में हमलों की दूसरी घटना है। शनिवार को दो बम धमाकों में 74 लोगों की मौत हो गई थी।
 
आज पहला हमला उस वक्त हुआ जब एक आत्मघाती हमलावर दमिश्क के मध्य में अदालत भवन में प्रवेश करने दौड़ा। जब पुलिस ने उसे रोका तो उसने खुद को उड़ा दिया। सरकारी समाचार एजेंसी सना ने पुलिस सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया, अदालत में आतंकवादी आत्मघाती बम हमले में शुरुआती तौर पर 25 लोगों की मौत हो गई और अनेक घायल हो गए। एक स्थानीय अभियोजक ने सरकारी टेलीविजन को बताया, आतंकवादियों ने भीड़भाड़ वाले वक्त पर असैनिकों को निशाना बनाया।

अभियोजक ने बताया, आत्मघाती हमलावर ने घुसने की कोशिश की और जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह अंदर की तरफ दौड़ा और खुद को विस्फोट से उड़ा लिया। दूसरा विस्फोट थोड़ी ही देर बाद रबवे इलाके में हुआ। बहरहाल, अभी वहां के बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:syria damascus court suicide bomb attack death
From around the web