फोटो गैलरी

Hindi Newsबांग्लादेश में बम विस्फोट: हमले में 2 पुलिसकर्मी समेत 6 मरे, कई घायल

बांग्लादेश में बम विस्फोट: हमले में 2 पुलिसकर्मी समेत 6 मरे, कई घायल

बांग्लादेश में आतंकवादियों के ठिकानों के निकट हुए दो बम धमाकों में कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी जिसमें दो पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। सिलहेट पुलिस प्रवक्ता जेदान अल मूसा ने कहा, 'दो विस्फोट की...

बांग्लादेश में बम विस्फोट: हमले में 2 पुलिसकर्मी समेत 6 मरे, कई घायल
एजेंसीSun, 26 Mar 2017 09:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश में आतंकवादियों के ठिकानों के निकट हुए दो बम धमाकों में कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी जिसमें दो पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। सिलहेट पुलिस प्रवक्ता जेदान अल मूसा ने कहा, 'दो विस्फोट की घटना में दो पुलिस अधिकारी सहित कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी। 

पहला विस्फोट आतंकवादियों के ठिकाने और दूसरा एक इमारत के सामने हुआ है। अल मूसा ने बताया कि इस घटना में 40 से अधिक लोग घायल हो गये जिसमें अधिकतर लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इसमें कई सेना और पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। यह विस्फोट तब हुआ जब सुरक्षाबल आतंकवादियों के गुप्त ठिकानों पर कार्रवाई कर रही थी।

निगरानी सेवा साइट ने इस्लामिक स्टेट की समाचार समिति 'अमाक' के हवाले से बताया कि सिलहेट में कल सुरक्षाबलों पर हुए विस्फोट की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट ने ली है। उसके बाद सेना के कमांडो ने इस्लामिक स्टेट के इस ठिकानों पर हमला शुरू किया था। इससे पहले गत वर्ष जुलाई में कैफे पर हुए हमले की जिम्मेदारी भी इस्लामिक स्टेट ने ली थी जिसमें 22 लोगों की मौत हो गयी थी जिसमें अधिकतर विदेशी नागरिक थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें