फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेरिका में मर्डर : 13 लोगों की हत्या के बाद किया फेसबुक लाइव

अमेरिका में मर्डर : 13 लोगों की हत्या के बाद किया फेसबुक लाइव

अमेरिका के क्लीवलैंड में एक वृद्ध का कत्ल करने और फिर फेसबुक लाइव करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी शख्स ने किसी से फोन में बात करते हुए बताया कि उसने ईस्टर के मौके पर 13 लोगों का कत्ल किया...

अमेरिका में मर्डर : 13 लोगों की हत्या के बाद किया फेसबुक लाइव
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के क्लीवलैंड में एक वृद्ध का कत्ल करने और फिर फेसबुक लाइव करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी शख्स ने किसी से फोन में बात करते हुए बताया कि उसने ईस्टर के मौके पर 13 लोगों का कत्ल किया है। लेकिन जब आरोपी फोन पर बड़े ही फक्र से अपना जुर्म कुबूल कर रहा था तब वह फेसबुक पर लाइव था।

आरोपी की पहचान स्टीव स्टीफंस के रूप में हुई है। वहीं मामले इलाके के पुलिस अधिकारी ने एक शख्स की हत्या की पुष्टि की है। अधिकारी ने कहा है कि पुलिस की कई टीमें स्टीफेंस की तलाश कर रही हैं। आरोवी को पकड़ने के लिए कई प्रांतों में अलर्ट जारी किया गया है।

पहले वीडियो में है हत्या का लाइव सीन

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, आरोपी ने कुबूलनामे वाले वीडियो से पहले हत्या का लाइव फेसबुक वीडियो बनाया था जो अभी तक इंटरनेट पर ही पड़ा है।

पुलिस इंटरनेट पर अभियान चलाकर लोगों से वीडियो न शेयर करने की अपील कर रही है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि जब एक बुजुर्ग जब अकेले टहल रहे थे तभी आरोपी ने उसे गोलियों से भून डाला। मृत बुजुर्ग 10 बच्चों के पिता बताए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें