फोटो गैलरी

Hindi Newsफेसबुक पर मिलेगा पिज्जा, मूवी टिकट

फेसबुक पर मिलेगा पिज्जा, मूवी टिकट

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर विचार, तस्वीरें और वीडियो साझा करने के अलावा अब पिज्जा भी मंगाया जा सकेगा और फिल्मों की टिकट भी बुक हो सकेगी। फेसबुक ने साइट पर एक नया टूल जोड़ा है जिससे उपभोक्ता दूसरे...

फेसबुक पर मिलेगा पिज्जा, मूवी टिकट
एजेंसीThu, 20 Oct 2016 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर विचार, तस्वीरें और वीडियो साझा करने के अलावा अब पिज्जा भी मंगाया जा सकेगा और फिल्मों की टिकट भी बुक हो सकेगी। फेसबुक ने साइट पर एक नया टूल जोड़ा है जिससे उपभोक्ता दूसरे एप की बजाए सीधे फेसबुक से ही एक क्लिक कर खाने का ऑर्डर दे सकते हैं।

फेसबुक कंपनियों के पेज पर एक नया ऑर्डर बटन उपलब्ध कराएगी। जिस पर एक बार क्लिक करने से ही आपका ऑर्डर दे दिया जाएगा। हालांकि कंपनी का यह नया टूल अभी सिर्फ अमेरिकी उपभोक्ताओं को ही हासिल होगा। फेसबुक ने यह व्यवस्था इसलिए दी है कि उपभोक्ता बिना फेसबुक से दूर हुए अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को आसानी से पूरी कर सकें।

फेसबुक ने इसके लिए अमेरिका में फैनडांगो और टिकटमास्टर के साथ साझेदारी की है। कंपनी एक और टूल शामिल कर रही है जिससे उपभोक्ता अपने दोस्तों को किसी सेवा के लिए कंपनियों का सुझाव भी दे सकते हैं। पोस्ट में किसी कंपनी का सुझाव देते ही वह एक नक्शे के रूप में दिखाई देगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें