फोटो गैलरी

Hindi Newsबिना मेकअप के पहली बार दिखी नवविवाहिता, पति ने दिया तलाक

बिना मेकअप के पहली बार दिखी नवविवाहिता, पति ने दिया तलाक

सऊदी अरब में एक शख्स ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को बिना मेकअप के पहली बार देखा तो सन्न रह गया। पत्‍नी पर शादी से पहले भ्रमित करने का आरोप लगाकर उसे तलाक दे दिया है। खबरों के अनुसार, पत्‍नी...

बिना मेकअप के पहली बार दिखी नवविवाहिता, पति ने दिया तलाक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सऊदी अरब में एक शख्स ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को बिना मेकअप के पहली बार देखा तो सन्न रह गया। पत्‍नी पर शादी से पहले भ्रमित करने का आरोप लगाकर उसे तलाक दे दिया है।

खबरों के अनुसार, पत्‍नी अपने पति के साथ बीच में नहाने गई थी। पानी में कूदते उसका मेकअप धुल गया और उसका प्राकृतिक चेहरा सामने आ गया। पति ने पहली बार उसे बिना मेकअप के देखा तो उसे पहचान ही नहीं पाया। 

बताया जा रहा है कि नई नई शादी होने के बाद दोनों संयुक्त अरब अमीरात के अल ममजार नाम के बीच पर गए थे। बीच में नहाने के 34 वर्षीय पति ने जब 28 वर्षीय पत्नी को देखा तो पया कि उसका चेहरा मोहरा पूरी तरह बदल चुका था।

तलाक देने वाले पति का मानना है कि उनकी पत्नी अब पहले जैसे खूबसूरत नहीं दिखती जितना की शादी के वक्त दिख रही थी। उसका मानना है कि उसकी पत्‍नी ने उसे भ्रमित किया इसीलिए उसे तलाक दिया।

वहीं तलाक होने के बाद नवविवाहिता मानसिक रूप से परेशान है और वह मेकअप जितना खूबसूरत चेहरा पाना चाहती है। इस समस्या को लेकर वह एक मनोरोग चिकित्सक के पास भी गई और पूछा कि वह इस समस्या से कैसे निपटे।

जब वह दुल्हन के रूप में तैयार हुई थी तो उसने आखों पर बनावटी आई लाइनर लगा रखे थे। कहा जा रहा है कि उसने कॉस्मेटिक सर्जरी भी कराई थी। नवविवाहिता इस सच्चाई को अपने पति से भी बताना चाहती थी लेकिन उसे अब काफी देर हो चुकी थी। डॉ. आसिफ ने बताया कि उसके पति ने अब उसके साथ एक भी घंटा रहने से मना कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें