फोटो गैलरी

Hindi Newsरॉयल अफेयर: इनकी शादी की पार्टी में आए 400 मेहमान

रॉयल अफेयर: इनकी शादी की पार्टी में आए 400 मेहमान

नोवा और नाभा की शादी किसी रॉयल शादी से कम नहीं थी। इनकी शादी के लिए ग्रेंड पार्टी दी गई थी, यही नहीं प्री वेडिंग पार्टी में भी मेहमानों में जमकर एंजॉय किया। यहां किसी सेलेब्रिटी की शादी की बात नहीं...

रॉयल अफेयर: इनकी शादी की पार्टी में आए 400 मेहमान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Sep 2016 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नोवा और नाभा की शादी किसी रॉयल शादी से कम नहीं थी। इनकी शादी के लिए ग्रेंड पार्टी दी गई थी, यही नहीं प्री वेडिंग पार्टी में भी मेहमानों में जमकर एंजॉय किया। यहां किसी सेलेब्रिटी की शादी की बात नहीं बल्कि बांग्लादेश के जू में शेर और शेरनी की शादी की बात हो रही है।  

बांग्लादेश के चितगांग जू में इनकी शादी की खुशी में ग्रेंड पार्टी दी गई। जू में पहले इन सेरनी को को अलग-अलग पिंजरों में रखा गया था, लेकिन शादी के बाद इन्हें एक साथ एक ही पिजरें में रख दिया गया। इन की शादी पर इस कपल के लिए 22 पाउंड का मीट के हार्ट शेप केक का भी इंतजाम था। मीडिया में आई खबरों की मानें तो इस शादी में 400 मेहमान शामिल हुए थे और जू के प्रशासन ने इस शादी को यादगार बनाने के लिए जू को सजाया भी था। 

इनकी शादी से पहले प्री वेडिंग पार्टी का भी आयोजन किया गया। इस दौरान एक छोटे से कंसर्ट का भी आयोजन किया गया जिसमें स्कूलों के बच्चे भी शामिल हुए थे। डिप्टी जू क्यूरेटर मोर्शीद का कहना है कि शेरनी इसी जू में करीब 11 साल पहले पैदा हुई थी और जबकि शेर पिछले महीने ही जू में आया है। प्रशासन की मानें तो शेर नाभा को जू में शेरनी नोवा के साथ ब्रिडिंग के उद्देश्य से लाया गया था।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें