फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी ने सिंगापुर के पीएम के साथ भारतीय रेस्तरां में भोजन किया

मोदी ने सिंगापुर के पीएम के साथ भारतीय रेस्तरां में भोजन किया

सिंगापुर की पहली यात्रा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक आनंदित अतिथि की भांति अपने समकक्ष ली सिन लूंग और उनकी पत्नी के साथ लिटिल इंडिया के एक भारतीय रेस्तरां में रात के भोजन में शाकाहारी खाना...

मोदी ने सिंगापुर के पीएम के साथ भारतीय रेस्तरां में भोजन किया
एजेंसीMon, 23 Nov 2015 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंगापुर की पहली यात्रा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक आनंदित अतिथि की भांति अपने समकक्ष ली सिन लूंग और उनकी पत्नी के साथ लिटिल इंडिया के एक भारतीय रेस्तरां में रात के भोजन में शाकाहारी खाना खाया।

भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया है, दिवाली की रोशनी और स्वादिष्ट भारतीय व्यंजन। धन्यवाद ली सिन लूंग। दोनों नेताओं के बीच कल होने वाली द्विपक्षीय वार्ता से पहले पीएमओ ने साथ-साथ भोजन करती उनकी तस्वीरें भी टि्वटर पर पोस्ट की हैं।

एक अन्य ट्वीट में कहा है, मेहमान नवाज मेजबान और खुश मेहमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लिटिल इंडिया में। चाय पे चर्चा ली सिन लूंग के साथ।

विदेश दौरों पर नेताओं के साथ सेल्फी लेने के लिए मशहूर मोदी ने यहां भी ट्रेंड जारी रखा और यात्रा के पहले ही दिन ली और उनकी पत्नी हो चिन के साथ सेल्फी ली।
   
मोदी के अलावा इस सेल्फी को ली ने भी अपने टि्वटर पर डाला है और लिखा है, हो चि और मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिटिल इंडिया लेकर गए। स्वादिष्ट शाकाहारी भोजन के बाद सेल्फी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें