फोटो गैलरी

Hindi Newsपड़ोसी देशों पर हमला करने वाले आतंकियों पर कार्रवाई करे पाकः अमेरिका

पड़ोसी देशों पर हमला करने वाले आतंकियों पर कार्रवाई करे पाकः अमेरिका

अमेरिका ने कहा है कि पाकिस्तान उन आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई कर क्षेत्रीय स्थिरता बनाने में अपना योगदान दे सकता है जो उसकी धरती से उसके पड़ोसियों पर हमले करना चाहते हैं। अमेरिका के विदेश...

पड़ोसी देशों पर हमला करने वाले आतंकियों पर कार्रवाई करे पाकः अमेरिका
एजेंसीWed, 26 Oct 2016 11:06 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका ने कहा है कि पाकिस्तान उन आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई कर क्षेत्रीय स्थिरता बनाने में अपना योगदान दे सकता है जो उसकी धरती से उसके पड़ोसियों पर हमले करना चाहते हैं।

अमेरिका के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जॉन किर्बी ने कल संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमारा मानना है कि पाकिस्तान उन आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई कर क्षेत्रीय स्थिरता स्थापित करने में सीधे तौर पर अपना योगदान दे सकता है जो उसकी धरती से उसके पड़ोसियों पर हमले करना चाहते हैं।

विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान सरकार का ऐसे वक्त में समर्थन किया है जब क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में आए इमरान खान ने देश में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने की धमकी दी है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, हम पाकिस्तान की लोकतांत्रिक प्रक्रिया से चुनी गई सरकार का समर्थन करते हैं। हम शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करने के अधिकार का भी समर्थन करते हैं। लेकिन यह पाकिस्तानी सरकार का अंदरूनी मामला है और इस पर पाकिस्तानी प्रशासन को बोलना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें