फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान में 600 संदिग्ध आतंकवादियों को किया गया गिरफ्तार

पाकिस्तान में 600 संदिग्ध आतंकवादियों को किया गया गिरफ्तार

 पाकिस्तान रेंजर्स ने हाल ही में शुरू किए गए सैन्य अभियान रदद-उल-फसाद के तहत पंजाब प्रांत में 200 से अधिक अभियानों के दौरान चार आतंकवादियों को मार गिराया जबकि 600 संदिग्ध आतंकवादियों को हिरासत...

पाकिस्तान में 600 संदिग्ध आतंकवादियों को किया गया गिरफ्तार
एजेंसीSun, 26 Feb 2017 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

 पाकिस्तान रेंजर्स ने हाल ही में शुरू किए गए सैन्य अभियान रदद-उल-फसाद के तहत पंजाब प्रांत में 200 से अधिक अभियानों के दौरान चार आतंकवादियों को मार गिराया जबकि 600 संदिग्ध आतंकवादियों को हिरासत में लिया। सेना ने आतंकवादियों के सफाए और आतंकवाद निरोधक अभियानों पर अपनी बढ़त मजबूत करने के लिए पिछले हफ्ते ही ऑपरेशन रदद-उल-फसाद (फशाद का खात्मा) शुरू किया था। उसके महज कुछ दिन पहले कई आत्मघाती हमलों में 125 लोगों की मौत हो गई थी। उनमें 91 लोगों की जान सिंध में एक सूफी धर्मस्थल पर हमले में चली गई थी।
 
इस सैन्य अभियान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा पंजाब प्रांत में आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए अर्धसैनिक रेंजर्स की तैनाती था। सेना की मीडिया शाखा इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने कहा कि पंजाब रेंजर्स ने करूर, लय्याह, रावलपिंडी समेत पंजाब के कई क्षेत्रों में 200 से अधिक ऐसे अभियान चलाए और अफगान नागरिकों समेत 600 से अधिक संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। उसने एक बयान में कहा कि सुरक्षाकर्मियों के साथ एक मुठभेड़ में चार संदिग्ध आतंकवादी मारे गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें