फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी के नए सीएम योगी को लेकर पाक मीडिया में हड़कंप

यूपी के नए सीएम योगी को लेकर पाक मीडिया में हड़कंप

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद से पाक मीडिया में हड़कंप है। विदेशी मीडिया में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाए जाने की चर्चा जोरों पर है। पाक के कई प्रमुख अखबारों में आज यूपी के नए सीएम आदित्यनाथ पर...

यूपी के नए सीएम योगी को लेकर पाक मीडिया में हड़कंप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद से पाक मीडिया में हड़कंप है। विदेशी मीडिया में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाए जाने की चर्चा जोरों पर है। पाक के कई प्रमुख अखबारों में आज यूपी के नए सीएम आदित्यनाथ पर खबरें छपी हैं।

पाक की प्रमुख वेबसाइट डॉन में योगी को कट्टरपंथी हिंदू और मुस्मिल विरोधी कहा गया है। कॉपी में लिखा गया है कि देश में सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य का मुख्यमंत्री एक कट्टर हिंदू को बनाया गया है। 

यूपी के सीएम बने योगी आदित्यनाथ, 22 कैबिनेट मंत्रियों ने भी ली शपथ

पशु-पक्षियों के प्रेमी हैं योगी, बेजुबानों की भी समझते हैं भाषा

अखबार ने लिखा है कि योगी आदित्यनाथ मुस्लिम विरोधी बयान और हिन्दू विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। वे अपने बयानों के लिए काफी बार विवादों में रह चुके हैं। 



द न्यूज और द डेली टाइम्स ने भी योगी को मुस्लिम विरोधी करार देते हुए लिखा कि एक मुस्लिम विरोधी विचारधारा वाले नेता को यूपी का मुख्यमंत्री बनाया गया है। उनपर धर्मांतरण के आरोप भी हैं। अखबारों ने लिखा है कि उनपर हत्या के प्रयास के भी आरोप हैं, वे आतंकवाद पर विवादित बयान देते हैं। इसके बावजूद मोदी सरकार ने ऐसे नेता को मुख्यमंत्री चुना। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें