फोटो गैलरी

Hindi Newsजनरल राहील शरीफ के बोल, पाकिस्तानी सेना हर खतरे से निपटने को तैयार

जनरल राहील शरीफ के बोल, पाकिस्तानी सेना हर खतरे से निपटने को तैयार

उरी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान में बैठकों का दौर जारी है। एक ओर जहां दिल्ली में सरकार उच्चस्तरीय बैठक कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान भी आरोपों को सुनकर चुप तो नहीं बैठा है। भले ही नवाज...

जनरल राहील शरीफ के बोल, पाकिस्तानी सेना हर खतरे से निपटने को तैयार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Sep 2016 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

उरी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान में बैठकों का दौर जारी है। एक ओर जहां दिल्ली में सरकार उच्चस्तरीय बैठक कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान भी आरोपों को सुनकर चुप तो नहीं बैठा है। भले ही नवाज शरीफ प्रत्यक्ष रूप से कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन इतना साफ कह दिया है कि पाकिस्तान भी हम बात का जवाब देने को तैयार है। 

इधर, रावलपिंडी में पाक आर्मी चीफ राहील शरीफ ने भी कमांडर्स के साथ एक बैठक की और बाहरी सुरक्षा हालातों की समीक्षा भी की। सेना की ओर से जारी बयान के मुताबिक कॉन्फ्रेंस में सेना की ऑपरेशनल तैयारियों का भी जायजा लिया गया।

शरीफ ने मीटिंग में साफ कह दिया कि पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा। अगर पाक पर आतंकवाद के आरोप लग रहे हैं या उसकी अंदरूनी सुरक्षा पर खतरा हो रहा है तो वो एक्शन लेने के लिए तैयार है। शरीफ ने कहा, उरी में जो भी हुआ उसके बाद हमें भी पाकिस्तान की सुरक्षा पर ध्यान देने की जरूरत है। हम अपनी सुरक्षा और सेना को ताकतवर बनाने पर जोर दे रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि पाक को अपने किए से इंकार है। 

उरी आतंकी हमले से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इधर,भारत सरकार की ओर से भी बयान जारी कर कहा गया है कि नवाज शरीफ ने एक भी शब्द उरी के लिए नहीं बोले हैं। उन्हें इतने जवानों के मारे जाने पर अफसोस तक नहीं है। बीते दिनों भारतीय सेना ने भी कड़े शब्दों में पाक को चेताया था कि अब वक्त आ गया है। हम चुप नहीं बैठेंगे। अब कहने का नहीं, एक्शन लेने का वक्त है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें