फोटो गैलरी

Hindi Newsअनोखा मामला: बर्फ नहीं गिरी तो पुलिस ने वांटेड घोषित किया

अनोखा मामला: बर्फ नहीं गिरी तो पुलिस ने वांटेड घोषित किया

उत्तरी आयरलैंड के क्रैगवोन में एक अनोखा मामला सामने आया है। क्रैगवोन पुलिस ने बीबीसी के मौसम पूर्वानुमानकर्ता को केवल इसलिए वांटेड घोषित कर दिया, क्योंकि उनके द्वारा की गई बर्फबारी की भविष्यवाणी विफल...

अनोखा मामला: बर्फ नहीं गिरी तो पुलिस ने वांटेड घोषित किया
एजेंसीMon, 16 Jan 2017 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरी आयरलैंड के क्रैगवोन में एक अनोखा मामला सामने आया है। क्रैगवोन पुलिस ने बीबीसी के मौसम पूर्वानुमानकर्ता को केवल इसलिए वांटेड घोषित कर दिया, क्योंकि उनके द्वारा की गई बर्फबारी की भविष्यवाणी विफल हो गई।

बीबीसी के मौसम पूर्वानुमानकर्ता बारा बेस्ट पर पुलिस ने बच्चों की उम्मीदों से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बेस्ट को झूठी अफवाह फैलाने के लिए खुद ही आत्मसमर्पण कर देना चाहिए। पुलिस अधिकारियों ने इसके लिए फेसबुक पर एक पोस्ट साझा की। उन्होंने लिखा की हमलोग क्रैगवोन के इस नए मोस्ट वांडेड को तलाश रहे हैं। कृप्या ज्यादा से ज्यादा लोग इस पोस्ट को साझा करें। 

इसके बाद बारा बेस्ट ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया, मैंने जहां बर्फ की भविष्यवाणी की थी वहां इतनी बर्फ गिरी है कि आपको वहां से बाहर निकलने के लिए एफबीआई और इंटरपोल की मदद लेनी पड़ेगी। उत्तरी आयरलैंड में अभी ऐसा तापमान है जिसमें दूर-दूर तक बर्फ गिरने की संभावना नहीं है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें