फोटो गैलरी

Hindi Newsकुत्ते का गला घोंट रहे कंगारू को युवक ने कुछ यूं मारा मुक्का, वीडियो वायरल

कुत्ते का गला घोंट रहे कंगारू को युवक ने कुछ यूं मारा मुक्का, वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर एक कंगारू और युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। जू के अंदर के इस वीडियो में एक कंगारू बांह से कुत्ते का गला घोंटने की कोशिश कर रहा है।  मैक्स नामक यह पालतू...

कुत्ते का गला घोंट रहे कंगारू को युवक ने कुछ यूं मारा मुक्का, वीडियो वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

इन दिनों सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर एक कंगारू और युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। जू के अंदर के इस वीडियो में एक कंगारू बांह से कुत्ते का गला घोंटने की कोशिश कर रहा है। 

मैक्स नामक यह पालतू कुत्ता जू में ही काम करने वाले ग्रेग टॉन्किन्स का है। टॉन्किन्स अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू से भिड़ गए। वीडियो के अनुसार, कंगारू ने अपनी बांह से मैक्स की गर्दन दबोच ली थी। इसी दौरान टॉन्किन्स कंगारू से भिड़े और उसके मुंह पर एक मुक्का जड़ दिया। 

टॉन्किन्स के इस मुक्के के बाद कंगारू ने कुत्ते की गर्दन छोड़ दी, जिससे उसकी जान बच सकी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जू के प्रवक्ता ने बताया कि वे टॉन्किन्स के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे। 

प्रवक्ता के कहा, 'ग्रेग टॉन्किन्स जू के ही कर्मचारी हैं। यह जू आस्ट्रेलियाई वाइल्ड लाइफ और जानवरों की पूरी तरह सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है। हम टॉन्किन्स के साथ पूरे घटनाक्रम को समझने की कोशिश कर रहे हैं।' 

उन्होंने कहा कि अगर इसमें टॉन्किन्स की कोई गलती नजर आती है, तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। बता दें इस वायरल वीडियो को सोशल साइट्स पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

VIDEO:

वीडियो सौजन्य: La Boite A Trucs

ये भी पढ़ें: अम्मा की हमराज रहीं 'शशिकला' बन सकती है पार्टी अध्यक्ष 

ये भी पढ़ें: VIDEO: बहते मिले लाखों रुपये के पुराने नोट तो नहर में यूं कूद पड़े लोग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें