फोटो गैलरी

Hindi Newsहिट एंड रन: अमेरिका में भारतीय इंजीनियर की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

हिट एंड रन: अमेरिका में भारतीय इंजीनियर की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

अमेरिका के इंडियाना प्रांत में हुई एक सड़क दुर्घटना में भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। पुलिस के मुताबिक, इस दुर्घटना में अंशुल शर्मा (30) की...

हिट एंड रन: अमेरिका में भारतीय इंजीनियर की मौत, पत्नी की हालत नाजुक
एजेंसीThu, 30 Mar 2017 08:41 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के इंडियाना प्रांत में हुई एक सड़क दुर्घटना में भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। पुलिस के मुताबिक, इस दुर्घटना में अंशुल शर्मा (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी समीरा भारद्वाज (28) गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों इंडियाना के कोलंबस में रह रहे थे और पैदल जा रहे थे।

पुलिस ने इस घटना के लिए जिम्मेदार माइकल डेमियो (36) को गिरफ्तार कर लिया है। वह लाल रंग की क्रिसलर मिनीवैन चला रहा था और उसने कोलंबस के फॉर सेशंस रिटायरमेंट सेंटर के पास इस जोड़े को पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। अंशुल शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी समीरा को इंडियानापोलिस के अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस का कहना है कि मिनीवैन को क्षतिग्रस्त हालत में पाया गया, उसका हुड और विंडशील्ड टूट गया था। आरोपी पर जान से मारने, घायल करने, नशे में गाड़ी चलाने, जिसकी वजह से किसी की मौत होने या किसी के घायल होने के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं। इस बीच, अंशुल शर्मा का परिवार और उनके दोस्त उनके शव को भारत भेजने और उनकी पत्नी की मदद में जुटे हुए हैं। 

सोशल वेबसाइट ट्विटर पर भी परिवार की मदद के लिए कई संदेश डाले गए हैं। कोलबंस की एक डीजल इंजन निर्माता कंपनी कमिंस की प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी शर्मा के परिवार के संपर्क में है और उनके शव को भारत भेजने को लेकर पूरी सहायता मुहैया करा रही है। आपको बता दें कि अंशुल इसी कंपनी में कार्यरत थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें