फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम मोदी की यात्रा से पहले लाहौर में हाई अलर्ट

पीएम मोदी की यात्रा से पहले लाहौर में हाई अलर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक दिन की यात्रा पर आज लाहौर आने की घोषणा के बाद पाकिस्तानी अधिकारियों ने शहर में और खासकर हवाई अड्डे के इलाके में सुरक्षा अत्यधिक कडी कर दी। प्रधानमंत्री आवास के एक...

पीएम मोदी की यात्रा से पहले लाहौर में हाई अलर्ट
एजेंसीFri, 25 Dec 2015 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक दिन की यात्रा पर आज लाहौर आने की घोषणा के बाद पाकिस्तानी अधिकारियों ने शहर में और खासकर हवाई अड्डे के इलाके में सुरक्षा अत्यधिक कडी कर दी।

प्रधानमंत्री आवास के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ लाहौर हवाई अडडे पर अपने भारतीय समकक्ष की आगवानी करेंगे।

प्रवक्ता ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के विमान को जल्द ही लाहौर हवाई अड्डे पर उतरना है। उन्होंने बताया कि मोदी लाहौर में करीब दो घंटे तक रहेंगे।

इस बीच बड़ी संख्या में पुलिस और पाकिस्तान रेंजर्स की टुकड़ियां अल्लामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे पर पहुंच गयी है और सुरक्षा का प्रभार अपने जिम्मे ले लिया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया लाहौर में सुरक्षा को हाई अलर्ट पर रखा गया है। उन्होंने साथ ही बताया कि हवाई अड्डे से सटे हुए इलाकों में पुलिस बल की तैनाती भी की गयी है।

शरीफ ने मोदी को अपनी नातिन मेहरून्निसा की शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया है। निशा की शादी आज शरीफ के रायविंद स्थित निवास से संपन्न होगी।

उन्होंने कहा मैं इस बात की पुष्टि नहीं करूंगा लेकिन इस बात की संभावना है कि मोदी रायविंद जायेंगे और शरीफ के साथ उनके आवास पर बैठक करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें