फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक में मंदिरों का विध्वंस नहीं होने देगा जमात-उद-दावा: सईद

पाक में मंदिरों का विध्वंस नहीं होने देगा जमात-उद-दावा: सईद

पाकिस्तान के प्रतिबंधित जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा कि उसका संगठन देश में मंदिरों एवं गैर-मुस्लिमों के अन्य पवित्र स्थानों का विध्वंस नहीं होने देगा। सिंध प्रांत के मतली शहर में एक एक...

पाक में मंदिरों का विध्वंस नहीं होने देगा जमात-उद-दावा: सईद
एजेंसीTue, 03 May 2016 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के प्रतिबंधित जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा कि उसका संगठन देश में मंदिरों एवं गैर-मुस्लिमों के अन्य पवित्र स्थानों का विध्वंस नहीं होने देगा।

सिंध प्रांत के मतली शहर में एक एक सभा को संबोधित करते हुए सईद ने कहा कि मुस्लिमों की ये जिम्मेदारी है कि वे अपने हिंदू भाईयों के पवित्र स्थलों की रक्षा करें।

संगठन के मुखिया ने चेताया, हम लोग देश में मंदिरों और गैर-मुस्लिमों के अन्य पवित्र स्थलों को नहीं तोड़ने देंगे। जमात-उद-दावा प्रमुख ने उन आरोपों को खारिज कर दिया कि भारत से सटे सिंध के थार क्षेत्र में मदरसों की शुरआत करके उनका संगठन चरमपंथ को बढ़ावा दे रहा है।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार सईद ने कश्मीरी मुस्लिमों के प्रति समर्थन का संकल्प जताया। सईद ने कहा कि कानून प्रवर्तन एजेंसियां राज्य विरोधी तत्वों एवं रॉ के खिलाफ गंभीरता से लड़ने का प्रयास कर रही हैं लेकिन नवाज शरीफ सरकार इस मुददे पर मूक बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें