फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहरुख के लिए बनाई सैंडल और जाना पड़ा जेल, जानिए क्यों

शाहरुख के लिए बनाई सैंडल और जाना पड़ा जेल, जानिए क्यों

हिरण की चमड़ी से बने पेशावरी सैंडल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भेजने की बात का मीडिया खुलासा करना एक पाकिस्तानी जूते बनाने वाले को महंगा पड़ा क्योंकि इस हरकत पर उसे जेल की हवा खानी पड़ी। खबरों के...

शाहरुख के लिए बनाई सैंडल और जाना पड़ा जेल, जानिए क्यों
एजेंसीFri, 26 Aug 2016 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

हिरण की चमड़ी से बने पेशावरी सैंडल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भेजने की बात का मीडिया खुलासा करना एक पाकिस्तानी जूते बनाने वाले को महंगा पड़ा क्योंकि इस हरकत पर उसे जेल की हवा खानी पड़ी।

खबरों के अनुसार, अभिनेता शाहरुख खान के पेशावर में रहने वाले रिश्ते के भाई जहांगीर खान पिछले शुक्रवार को जूते बनाने वाले के पास गए थे। उन्होंने अभिनेता के लिए दो जोड़ी पेशावरी सैंडल बनाने को कहा था।

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि जहांगीर खान वास्तव में शाहरुख खान का बड़ा प्रशंसक है, और उसने बॉलीवुड अभिनेता के लिए विशेष तोहफा भेजने का फैसला लिया। उसने अपनी ओर से उनके लिए हिरण की चमड़ी के सैंडल बनाए।

उन्होंने कहा कि खबर फैलने के बाद वन्यजीव विभाग के अधिकारियों ने हमसे संपर्क किया और शिकायत दर्ज करायी। हमें जहांगीर को गिरफ्तार करना पड़ा और अब वह जेल में है। पेशावर में वन्यजीव अधिकारी का कहना है कि जहांगीर हिरण की चमड़ी का सैंडल बना रहा था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।

अधिकारी ने कहा कि यदि वह हिरण की चमड़ी का प्रयोग कर रहा था तो उसपर जुर्माना लगेगा और मुकदमा भी चलेगा। शाहरुख खान पाकिस्तान में काफी लोकप्रिय हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें