फोटो गैलरी

Hindi Newsबुजुर्ग दंपति की जुदाई का फोटो वायरल, अब दोबारा मिले

बुजुर्ग दंपति की जुदाई का फोटो वायरल, अब दोबारा मिले

कनाडा के एक बुजुर्ग दंपति को जबरन अलग किए जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें फिर से साथ रहने का मौका मिल गया है। उनके प्रति दुनियाभर के लोगों ने सहानुभूति जताई थी।  83...

बुजुर्ग दंपति की जुदाई का फोटो वायरल, अब दोबारा मिले
एजेंसीSun, 25 Sep 2016 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कनाडा के एक बुजुर्ग दंपति को जबरन अलग किए जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें फिर से साथ रहने का मौका मिल गया है। उनके प्रति दुनियाभर के लोगों ने सहानुभूति जताई थी। 

83 वर्षीय वोल्फराम और 81 वर्षीय अनिता गोटस्चॉक 62 साल पहले एक दूसरे का हाथ थामा था। तभी से वे साथ रह रहे हैं। बीते अगस्त दोनों को रहने के लिए अलग-अलग नर्सिंग होम भेजने का फैसला किया गया था। दरअसल वोल्फराम कैंसर से पीडि़त हैं। जिस होम में उनका उपचार चल रहा था वहां जगह की कमी के कारण अनिता को किसी और जगह भेज दिया गया था। 

आंसुओं से भीगे चेहरों के साथ एक दूसरे से विदा बोल रहे वोल्फराम और अनिता की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। दंपति की पोती एश्ले बार्टिक ने कहा, अब वे दोनों फिर से सर्रे स्थित ब्रिटिश कोलंबिया नर्सिंग होम में एक साथ हैं। बीते गुरुवार हमारा परिवार दादा-दादी के दोबारा मिलने का गवाह बना। अब वे पूरी उम्र एक साथ रहेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें