फोटो गैलरी

Hindi Newsकलंदर दरगाह ब्लास्ट : कूड़ेदान में फेंके गए इंसानी शरीर के अंग

कलंदर दरगाह ब्लास्ट : कूड़ेदान में फेंके गए इंसानी शरीर के अंग

पाकिस्तान की मशहूर कलंदर दरगाह में गुरुवार को हुए बम धमाकों में मारे गए लोगों शव कूड़ेदान में फेंकने का शर्मनाक मामला सामने आया है। इस आतंकी हमले में कमसे कम 88 लोग मारे गए थे। इस सनसनीखे खबर का...

कलंदर दरगाह ब्लास्ट : कूड़ेदान में फेंके गए इंसानी शरीर के अंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 01:06 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की मशहूर कलंदर दरगाह में गुरुवार को हुए बम धमाकों में मारे गए लोगों शव कूड़ेदान में फेंकने का शर्मनाक मामला सामने आया है। इस आतंकी हमले में कमसे कम 88 लोग मारे गए थे।

इस सनसनीखे खबर का खुलासा करते हुए पाकिस्तान के एक अखबार ने लिखा है कि लाल शाहबाज कलंदर दरगाह में आतंकी हमले में मारे लोगों के शरीर के अंगों को कूड़ेदान में फेंक दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शनिवार को कूड़े के ढेर में इंसानी शरीर के टुकड़े पड़े मिले।

पाकिस्तानी शासन-प्रशासन की इस करतूत के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कूड़े के ढेर में मृतकों के हाथ-पांव मिलने के बाद लोगों हंगामा किया और प्रशासन को कोसा। वहीं सोशल मीडिया में भी यह लोगों में चर्चा और बहस का विषय बना रहा। पाकिस्तानी प्रशासन की करतूत से इंसानियत के प्रति उसकी संवेदनहीनता दुनिया के सामने आ गई है।

प्रशासन ने मसले पर यह कहते हुए अपनी जिम्मेदारी से पलड़ा झाड़ लिया है कि कलंदर दरगाह कॉर्पोरेशन की सीमा में नहीं आता। यहां लोगों के शव उठाने के लिए एक एनजीओ के लोग आए थे जिन्होंने ही मृतकों और घायलों को दरगाह से उठाकर अस्तपताल में पहुंचाया था।

यह भी पढ़ें-

पाकिस्तान में लग सकती है इमरजेंसी!

पाक में हिन्दू औरतों का जबरन धर्मांतरण नहीं,जानें बिल की 10 खास बातें

दरगाह पर धमाका, पाक ने पहली बार अफगानिस्तान में आतंकियों पर किया हमला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें