class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश में आरएबी के शिविर में आत्मघाती हमला, दो सुरक्षाकर्मी घायल

बांग्लादेश के विशिष्ट अपराध रोधी बल रैपिड एक्शन बटालियन के एक शिविर में शुक्रवार को एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ा लिया, जिससे दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। बीडीन्यूज ने आरएबी के कानूनी और मीडिया इकाई के निदेशक मुफ्ती महमूद खान के हवाले से कहा कि आत्मघाती हमलावर ने हमारे शिविर को निशाना बनाया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शिविर में आरएबी सुरक्षाकमीर् नहाने के लिए जिस जगह पर एकत्रित हुए थे वहां हमलावर ने शक्तिशाली विस्फोट कर दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई और विशिष्ट बल के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इस विशिष्ट बल में सेना, पुलिस, नौसेना और वायु सेना के जवान शामिल होते हैं। आस पास के इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि हमलावर की उम्र तकरीबन 25 साल होगी और वह दीवार फांद कर परिसर में घुसा था।

आईएस की ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी, कड़ी की गई सुरक्षा

पुलिस की आतंकवाद विरोधी और अतंरराष्ट्रीय अपराध इकाई ने चटगांव के सीताकुंड में छापा मारा था जिसके एक दिन बाद ही यह हमला किया गया। बांग्लादेश में गत सप्ताह से आतंकवादियों के खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान चलाया गया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने 80 से ज्यादा संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

त्रिवेंद्र रावत होंगे उत्तराखंड के नए सीएम, कल लेंगे शपथ
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bangladesh anti-crime force rapid action battalion suicide bombers security personnel