फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान ने भारत को दी है ये धमकी!

पाकिस्तान ने भारत को दी है ये धमकी!

पाकिस्तान अब भारत के खिलाफ कुछ भी बोलने से परहेज नही करता। ताजा मामले में रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि पाकिस्तान छोटे या बड़े किसी भी तरह के युद्ध के लिए तैयार है तथा भारतीय नेतृत्व के...

पाकिस्तान ने भारत को दी है ये धमकी!
एजेंसीFri, 04 Sep 2015 08:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान अब भारत के खिलाफ कुछ भी बोलने से परहेज नही करता। ताजा मामले में रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि पाकिस्तान छोटे या बड़े किसी भी तरह के युद्ध के लिए तैयार है तथा भारतीय नेतृत्व के युद्धोन्माद में आने की स्थिति में वह भारत को बहुत क्षति पहुंचाएगा। उनका यह बयान सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग के उस बयान के बाद आया है कि भारत भविष्य में त्वरित और छोटी लड़ाई के लिए तैयार है।

एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान अमन में यकीन करता है लेकिन किसी भी आक्रमण का कैसे जवाब देना है, यह भी जानता है। उन्होंने कहा कि हम शांति चाहते हैं लेकिन अगर भारत के नेतृत्व पर युद्ध का उन्माद छाता है तो हम भारत को बहुत अधिक क्षति पहुंचाएंगे। भारतीय सेना प्रमुख के बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, अगर भारत छोटा या बड़ा युद्ध छेड़ता है तो पाकिस्तान माकूल जवाब देने के लिए तैयार है।

पहले के युद्धों के बारे में बात करते हुए आसिफ ने कहा कि पाकिस्तानी सैन्य बलों ने 1965 में भारतीय सुरक्षा बलों के मंसूबों को नाकाम कर दिया था। उन्होंने कहा कि हमारे बलों ने 1965 में लाहौर पर कब्जा करने के भारतीय सपनों को कुचल दिया था और हम भविष्य में भी ऐसा ही करेंगे।

पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने यह भी कहा कि पाकिस्तानी सेना अब अधिक अनुभवी हो चुकी है और जानती है कि किसी चुनौती का कैसे जवाब देना है। बहरहाल, आसिफ ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ शांति में विश्वास करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें