फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान ने लश्कर-ए-झंगवी प्रमुख मलिक इजहाक समेत 14 आतंकियों को मार गिराया

पाकिस्तान ने लश्कर-ए-झंगवी प्रमुख मलिक इजहाक समेत 14 आतंकियों को मार गिराया

पाकिस्तान पुलिस ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-झंगवी के प्रमुख मलिक इजहाक समेत 14 आतंकियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया गया है। पुलिस के अधिकारियों ने कहा है कि अल्पसंख्यक शिया समुदाय के खिलाफ दर्जनों...

पाकिस्तान ने लश्कर-ए-झंगवी प्रमुख मलिक इजहाक समेत 14 आतंकियों को मार गिराया
एजेंसीWed, 29 Jul 2015 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान पुलिस ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-झंगवी के प्रमुख मलिक इजहाक समेत 14 आतंकियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया गया है।

पुलिस के अधिकारियों ने कहा है कि अल्पसंख्यक शिया समुदाय के खिलाफ दर्जनों हमलों की साजिश रचने के आरोपी इजहाक, उसके दोनों बेटे उस्मान और हक नवाज मंगलवार देर रात पंजाब प्रांत के मुजफ्फरगढ़ जिले में हुई मुठभेड़ में मारे गए। उन्होंने कहा कि इस मुठभेड़ में छह पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इजहाक और उसके बेटों को आतंकवाद रोधी विभाग ने एक सप्ताह पहले गिरफ्तार किया था।

एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि इजहाक, उसके बेटों और तीन आतंकियों को हथियारों की बरामदगी के लिए आतंकवाद रोधी विभाग द्वारा मुजफ्फरगढ़ के शाहवाला ले जाया गया था। वापसी में उनपर लश्कर-ए-झंगवी के आतंकियों ने हमला बोल दिया।

आतंकियों को हमलावरों ने छुड़वा लिया था और वे बाइक पर फरार हो गए थे। हालांकि जिस सड़क से आतंकी भागे थे, उसी सड़क से जा रहे विभाग के अधिकारी ने आतंकियों को चुनौती दी, जिसके बाद दोनों पक्षों में भारी गोलीबारी हुई। पुलिस के मुताबिक, इस मुठभेड़ में सभी आतंकी मारे गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें