फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: जब एप्पल आईफोन के सामने फेल हुई एके-74 की गोली

VIDEO: जब एप्पल आईफोन के सामने फेल हुई एके-74 की गोली

एप्पल का आईफोन आपको कैसा लगता है। यकीनन आप कहेंगे बेहद शानदार। क्या आपको पता है कि एप्पल का आईफोन आपकी जान भी बचा सकता है। कैसे आइये बताते हैं...। आईफोन कितना बेहतर है, इसके लिए कुछ लोग इस पर कई सारे...

VIDEO: जब एप्पल आईफोन के सामने फेल हुई एके-74 की गोली
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Jul 2015 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

एप्पल का आईफोन आपको कैसा लगता है। यकीनन आप कहेंगे बेहद शानदार। क्या आपको पता है कि एप्पल का आईफोन आपकी जान भी बचा सकता है। कैसे आइये बताते हैं...। आईफोन कितना बेहतर है, इसके लिए कुछ लोग इस पर कई सारे टेस्ट करते हैं।

हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें आईफोन की सहनशीलता पर एक टेस्ट किया जा रहा है। इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि जिससे आईफोन को परखा जा रहा है, वह एके 74 है, जिससे निकलने वाली गोली आईफोन की जांच कर रही है।

वीडियो में आईफोन के तमाम मॉडल्स को एक कतार में रखकर एके 74 से गोली दागी गई और जो नतीजे सामने आए वह चौंकाने वाले थे। इस टेस्ट के लिए आईफोन सकेंड जेन से लेकर आईफोन 6 तक के 7 हैंडसेट को एक लाइन में रखा गया था।

जब गोली इन पर दागी गई, तो 5 आईफोन ने गोली को रोक लिया और छठे आईफोन को गोली से कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि, इससे यह नहीं कहा जा सकता कि आईफोन एके 74 की गोली से आपकी जान बचा लेगा, लेकिन इतना तो साबित होता है कि छह आईफोन मिलकर बंदूक की गोली भी रोक सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें