फोटो गैलरी

Hindi Newsदुखदः अमेरिकी होटल के बाहर गोलीबारी में भारतीय व्यक्ति की मौत

दुखदः अमेरिकी होटल के बाहर गोलीबारी में भारतीय व्यक्ति की मौत

अमेरिका के टेनेसी राज्य में एक होटल के बाहर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की चपेट में आने के बाद 56 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई। अमेरिका में फरवरी से लेकर अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत...

दुखदः अमेरिकी होटल के बाहर गोलीबारी में भारतीय व्यक्ति की मौत
एजेंसीFri, 28 Apr 2017 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के टेनेसी राज्य में एक होटल के बाहर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की चपेट में आने के बाद 56 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई। अमेरिका में फरवरी से लेकर अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत का यह पांचवां मामला है।
   
फॉक्स12मेम्फिस ने एक खबर में कहा कि दो बच्चों के पिता खांडू पटेल अमेरिकाज बेस्ट वेल्यू इन एंड स्यूटस इन व्हाइटहेवन में हाउसकीपर थे। यह घटना सोमवार की है जब 30 गोलियां चली। जांचकर्ताओं ने कहा कि इनमें से एक गोली पटेल को लगी। जब उन्हें गोली लगी तो वह होटल के पीछे खड़े थे और बाद में एक स्थानीय चिकित्सा केंद्र में उनकी मौत हो गई। खांडू करीब आठ महीनों से इन में काम कर रहे थे। उनकी पत्नी और बच्चे होटल में उनके साथ रहते हैं। 

AK पर निशाना: कुमार बोले, सर्जिकल स्ट्राइक पर PM को निशाना बनाना गलत था

खबर में पीड़ित के भतीजे जय पटेल के हवाले से कहा गया है, उन्होंने अपना काम पूरा कर लिया था और बाहर घूम रहे थे। उन्होंने होटल के आसपास गोलियों की आवाज सुनी और एक गोली उनके सीने में लगी। वह अस्पताल जाने तक भी बच नहीं पाए। जांचकर्ताओं ने होटल के सभी यात्रियों से हत्यारे के बारे में किसी भी तरह की सूचना देने के लिए कहा है।

धनकुबेर: मुकेश अंबानी ने तोड़ा रिकॉर्ड, अमीरों की सूची में 20वें पायदान पर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें