फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान: मुठभेड़ में अलकायदा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया

पाकिस्तान: मुठभेड़ में अलकायदा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पुलिस ने एक मुठभेड़ में अलकायदा के तीन आतंकवादियों को मार गिराने के साथ एक बड़े आतंकी हमले को टाल दिया। आतंकवाद विरोधी विभाग के एक प्रवक्ता के अनुसारपुलिस की एक टीम ने...

पाकिस्तान: मुठभेड़ में अलकायदा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया
एजेंसीSun, 24 Jan 2016 07:58 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पुलिस ने एक मुठभेड़ में अलकायदा के तीन आतंकवादियों को मार गिराने के साथ एक बड़े आतंकी हमले को टाल दिया। आतंकवाद विरोधी विभाग के एक प्रवक्ता के अनुसारपुलिस की एक टीम ने लय्या जिले में एक घर पर छापेमारी की। लय्या लाहौर से करीब 350 किलोमीटर दूर है।

उन्होंने कहा कि घर में मौजूद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकी मारे गए। प्रवक्ता ने कहा, हालांकि उनके तीन सहयोगी भागने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि घर से विस्फोटकों का एक बड़ा जखीरा बरामद हुआ है।

प्रवक्ता ने कहा, मारे गए आतंकियों का सम्बंध अलकायदा से था। विधि प्रवर्तन एजेंसियों ने प्रांत में एक बड़े आतंकी हमले को नाकाम कर दिया। इसी बीच पंजाब पुलिस ने लाहौर सहित प्रांत के अलग अलग जिलों में एक तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और 200 से अधिक संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, पुलिस ने पंजाब के अलग अलग जिलों में तलाशी अभियान के दौरान 200 से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया है जिनमें से ज्यादातर अफगान हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें