फोटो गैलरी

Hindi Newsपानी की समस्या पर अफसर का जवाब सुन भड़के मंत्री, लगाई फटकार

पानी की समस्या पर अफसर का जवाब सुन भड़के मंत्री, लगाई फटकार

हरिद्वार में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने सोमवार को जनता दरबार कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान कनखल क्षेत्र में पानी की किल्लत का मुद्दा छाया रहा। इस संबंध में जब मंत्री मदन...

पानी की समस्या पर अफसर का जवाब सुन भड़के मंत्री, लगाई फटकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 May 2017 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने सोमवार को जनता दरबार कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान कनखल क्षेत्र में पानी की किल्लत का मुद्दा छाया रहा। इस संबंध में जब मंत्री मदन कौशिक ने संबंधित अधिकारी से कारण पूछा तो जवाब सुनकर वह भड़क गए। उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

हरिद्वार में प्रदेश के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के जनता दरबार कार्यक्रम में पानी की समस्या को लेकर कनखल क्षेत्र के लोग पहुंचे। लोगों ने बताया कि कनखल क्षेत्र के कई मोहल्लों में पिछले दो दिनों से पानी नहीं आ रहा है। लोगों का आरोप लीकेज से सड़कों पर पानी बर्बाद बहता रहता है, लेकिन घरों तक नहीं पहुंचता। मंत्री ने मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारी बुलाकर और क्लास लगाई।

मंत्री के कारण पूछने पर अफसरों ने बजट की कमी होने का जवाब दिया। इस पर मंत्री भड़क गए। उन्होंने पेयजल सबसे महत्वपूर्ण जरूरत है। इसके लिए बजट की कमी कैसे हो सकती है। उन्होंने कहा कि लीकेज की समस्या को ठीक करें। अगर बजट की जरूरत है तो वह इसे उपलब्ध कराएंगे। अफसरों को तुरंत काम शुरू करने के लिए कहा। मदन कौशिक ने स्पष्ट कहा कि जनता को पानी मिलना ही चाहिए। इसमें किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें