फोटो गैलरी

Hindi Newsसांडी में ज्वैलर्स से लाखों की लूट

सांडी में ज्वैलर्स से लाखों की लूट

सांडी(हरदोई) हिन्दुस्तान संवाद शनिवार की सुबह सांडी में सर्राफा कारोबारी को उसकी दुकान पर लूट लिया गया। बाइक से आए दो युवक दुकान में घुसकर लाखों के जेवर व नगदी लूट लेकर भाग गए। इस वारदात से इलाके...

सांडी में ज्वैलर्स से लाखों की लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सांडी(हरदोई) हिन्दुस्तान संवाद

शनिवार की सुबह सांडी में सर्राफा कारोबारी को उसकी दुकान पर लूट लिया गया। बाइक से आए दो युवक दुकान में घुसकर लाखों के जेवर व नगदी लूट लेकर भाग गए। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

सांडी थाना के बखरिया निवासी जितेन्द्र राजपूत की सांडी कस्बे में ज्वैलरी की दुकान है। शनिवार सुहबह रोजाना की तरह उन्होंने दुकान खोली और दुकान की सफाई शुरू की। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो युवक वहां पर आए, वह कुछ समझ पाते एक युवक दुकान के अंदर चला गया और एक ने उन्हें बाहर ही रोक लिया। दुकान के अंदर घुसे युवक ने लॉकअप से जेवरों से भरा बैग और उसमें रखे रुपए निकल लिए। वह कुछ विरोध करते उससे पहले ही दोनों युवक बाइक से फर्राटा भरते हुए बिलग्राम की तरफ भाग निकले। आंखों के सामने दुकान लुटती देख जितेन्द्र चक्कर खाकर गिर पड़े, कुछ देर में ही खबर कस्बे में फैल गई। लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। एएसपी पूर्वी बीसी दुबे टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू की।

10 किलो चांदी, 100 ग्राम सोना

शुरूआती पड़ताल में सामने आया है कि बाइक सवार लुटेरे ज्वैलर्स से 10 किलो चांदी और 100 ग्राम सोने के आभूषण के साथ एक लाख 64 हजार रुपए की नगदी ले गए हैं।

दो साल पहले हुई थी 50 लाख की लूट

सांडी में सराफा कारोबारी से लूट का यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी 2015 में 26 जनवरी को सराफा कारोबारी मुकेश गुप्ता से 50 लाख रुपए की लूट हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें