फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदोई में गाय ने दौड़ाया, ट्रांसफॉर्मर पर गिरे युवक की मौत

हरदोई में गाय ने दौड़ाया, ट्रांसफॉर्मर पर गिरे युवक की मौत

शाहाबाद में बुधवार की सुबह यहां उधरनपुर गांव में एक युवक की बिजली का करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों समेत पत्नी ओर मां सेमत सभी का रो रोकर बुरा हाल है।शाहाबाद से करीब छह किमी दूर शाहजहांपुर...

हरदोई में गाय ने दौड़ाया, ट्रांसफॉर्मर पर गिरे युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 May 2017 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहाबाद में बुधवार की सुबह यहां उधरनपुर गांव में एक युवक की बिजली का करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों समेत पत्नी ओर मां सेमत सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

शाहाबाद से करीब छह किमी दूर शाहजहांपुर रोड पर स्थित उधरनपुर गांव के आरिफ 35 पुत्र जाबिद सुबह पांच बजे शौच के लिए निकले थे। बताया गया कि उन्हें गांव के निकट एक वनगाय ने दौड़ाया तो आरिफ अपनी जान बचाकर भागे। इस बीच वह रास्ते में सड़क किनारे रखे बिजली के ट्रांस्फार्मर पर जा गिरे जिससे लगे करंट से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहां पर लोगों ने हादसा देखा तो घर वालों को सूचना दी। परिवार के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और मौका देखकर रोने पीटने लगे। तहसील तक आई सूचना के बाद तहसीलदार दिग्विजय सिंह, कानूनगो रिषी दीक्षित, लेखपाल उमाकांत समेत बृजेश त्रिपाठी मौके पर गए। तहसीलदार ने मृतक के रोते-बिलखते तीन बच्चों उसकी पत्नी और मां सहित परिवार के दूसरे सदस्यों को तसल्ली देकर मदद का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें