फोटो गैलरी

Hindi Newsखेत में मिला मासूम का क्षत-विक्षत शव

खेत में मिला मासूम का क्षत-विक्षत शव

सवायजपुर में थाना लोनार क्षेत्र के बरसोहिया गांव में गेहूं के खेत में एक मासूम बच्ची का शव मिला है। वह पिछले पांच दिनों से गायब थी। उसके शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते...

खेत में मिला मासूम का क्षत-विक्षत शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सवायजपुर में थाना लोनार क्षेत्र के बरसोहिया गांव में गेहूं के खेत में एक मासूम बच्ची का शव मिला है। वह पिछले पांच दिनों से गायब थी। उसके शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है।

बरसोहिया निवासी सुखलाल पांच दिनों पूर्व अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मसूर के फसल की थ्रेसरिंग करने के लिए खेतों पर गया था। बताया गया कि उसके साथ उसकी तीन वर्षीय पुत्री नैन्सी सहित पुत्र भी साथ गया। पति-पत्नी अपने थ्रेसिंग में व्यस्त हो गए। उसी समय पुत्र के साथ नैन्सी खेलने के लिए निकल गई। काफी समय बाद पुत्र वापस आ गया, लेकिन नैन्सी उसके साथ-साथ वापस नहीं आई। काफी खोजबीन के बाद कहीं कुछ पता न चल पाने से इसकी सूचना थाना लोनार में दी गई। सुखलाल ने किसी अज्ञात महिला पर पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने की तहरीर दी थी। इंस्पेक्टर एके राय ने गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी।

बताया गया है कि रविवार को सुबह सोनेपुर व बरसोहिया के खेतों में मोहम्मद उमर खां गेंहू की कटाई करने खेतों में पहुंचे तो वहां दुर्गन्ध और आवारा कुत्तों को जाते देखा तो वह भी वहां पहुंचे तो एक बालिका का क्षत-विक्षत अवस्था में शव पड़ा मिला। जानकारी मिलने पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पहुंचे लोनार इंस्पेक्टर एके राय ने परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी लेकर मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें