फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदोई में घर में घुसकर जानलेवा हमला, तोड़फोड़

हरदोई में घर में घुसकर जानलेवा हमला, तोड़फोड़

टड़ियावां गांव में मंगलवार को पिकअप डाला पर बच्चे को बैठाने को लेकर विवाद हो गया। इस बात पर खफा होकर हमलावरों ने घर में घुसकर हमला बोल दिया। हमले में पिता-पुत्र गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं...

हरदोई में घर में घुसकर जानलेवा हमला, तोड़फोड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टड़ियावां गांव में मंगलवार को पिकअप डाला पर बच्चे को बैठाने को लेकर विवाद हो गया। इस बात पर खफा होकर हमलावरों ने घर में घुसकर हमला बोल दिया। हमले में पिता-पुत्र गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं हमलावरों ने घर के बाहर खड़े पिकअप डाला को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

टड़ियावां थाना के बबलू गुप्ता (45) पुत्र राधेश्याम गुप्ता गल्ला व्यापारी है। उनके मुताबिक उनका पिकअप डाला मंगलवार को घर के सामने सड़क के किनारे खड़ा था। इसी बीच गांव के ही अजय वहां पर आकर पिकअप पर बच्चे को बैठा दिया। जिससे बबलू के पुत्र प्रांशू गुप्ता (22) ने बच्चे को बैठाने से मना किया। इस बात से खफा होकर अजय ने सड़क के किनारे खड़े पिकअप डाला हटाने को कहा।

इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। बबलू का आरोप है कि उसके बाद अजय अपने साथी विनय, कल्लू, भैया, नरेश, अतुल, सोनू, मोनू के साथ लाठी व धारदार लेकर घर पर चढ़ाई कर दी। उसके बाद हमलावरों ने प्रांशू व बबलू गुप्ता को जमकर पीटा। बबलू गुप्ता के मुताबिक हमलावरों ने घर में महिलाओं की भी पिटाई कर दी।

उसके बाद घर के बाहर खड़े पिकअप के शीशे तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हमलावरों के चले जाने के बाद पीड़ित पक्ष ने पुलिस को सूचना दी। दोनों जख्मी पिता पुत्र ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों का जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया। एसओ भानू प्रताप सिंह के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें