फोटो गैलरी

Hindi Newsहमीरपुर में तालाब में उतराता मिला लापता किशोरी का शव

हमीरपुर में तालाब में उतराता मिला लापता किशोरी का शव

सरीला में चार दिन पूर्व घर से गायब हुई किशोरी की लाश तालाब से बरामद होने से हड़कंप मच गया। शनिवार की सुबह किशोरी का शव गुरखुरु तालाब में उतराता हुआ मिला। परिजनों ने किशोरी की हत्या की आशंका जताते हुए...

हमीरपुर में तालाब में उतराता मिला लापता किशोरी का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सरीला में चार दिन पूर्व घर से गायब हुई किशोरी की लाश तालाब से बरामद होने से हड़कंप मच गया। शनिवार की सुबह किशोरी का शव गुरखुरु तालाब में उतराता हुआ मिला। परिजनों ने किशोरी की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद ही उसकी मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। इस घटना से कस्बे में दहशत का भी माहौल है। भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

हाईस्कूल की छात्रा थी कविता

कस्बे के गुरुदेवपुरा मोहल्ला निवासी किसान महेंद्र लोधी की पुत्री कविता (17) बीते 15 मार्च को अपनी छोटी बहन रोली से चाचा हृदेश के घर चने का होला खाने की बात कहकर निकली थी। देर शाम तक जब वो वापस नहीं आई तो परिजन हृदेश के घर पहुंचे। जहां पता चला कि कविता यहां आई ही नहीं है। इससे परिजनों की चिंता बढ़ गई और सभी कविता की खोजबीन में जुट गए। चूंकि कविता हाईस्कूल की छात्रा थी और दूसरे दिन से उसकी बोर्ड परीक्षा शुरू होने जा रही थी। चारों तरफ खोजबीन के बाद उसका कहीं कुछ अतापता नहीं चला। घटना के दूसरे दिन 16 मार्च को पिता महेंद्र ने पुत्री की गुमशुदगी की सूचना पुलिस में दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा मौत के कारणों का खुलासा

शनिवार की सुबह कविता का शव गुरखुरु तालाब में उतराता हुआ मिला तो हड़कंप मच गया। देखते ही देखते घटना स्थल पर मजमा लगना शुरू हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ऊपरी तौर पर देखने से जाहिर हो रहा है कि जैसे कविता की मौत कुछ घंटे पूर्व ही हुई हो। उसकी नाक से ताजा खून बह रहा था। शव भी खराब नहीं हुआ था। मृतका के चाचा हृदेश कुमार ने घटना को संदिग्ध बताते हुए हत्या कर लाश तालाब में फेंके जाने की आशंका जताई है और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच कराए जाने की मांग की है। थानाध्यक्ष जरिया शिवमूरत सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कविता की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें