फोटो गैलरी

Hindi Newsअचानक बस सड़क छोड़कर खाई में गिरी

अचानक बस सड़क छोड़कर खाई में गिरी

बांदा जनपद के जसपुरा में हुए भीषण बस हादसे में घायल दंपति को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मरहम-पट्टी के बाद दंपति वापस अपने गृह नगर उरई के लिए रवाना हो गए। इस दौरान बातचीत में दंपति...

अचानक बस सड़क छोड़कर खाई में गिरी
Sat, 20 May 2017 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा जनपद के जसपुरा में हुए भीषण बस हादसे में घायल दंपति को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मरहम-पट्टी के बाद दंपति वापस अपने गृह नगर उरई के लिए रवाना हो गए। इस दौरान बातचीत में दंपति ने बताया कि कुछ समझ में ही नहीं आया और अचानक बस सड़क छोड़कर खाई में जा गिरी। बस की टक्कर से बिजली के पोल टूटे और एचटी लाइन के संपर्क में आने से बस में आग लग गई।

उरई शहर के प्रेमनगर निवासी उमर (55) अपनी पत्नी सहरम (50) के साथ बांदा से हमीरपुर आने को हमीरपुर डिपो की बस में सवार हुए थे। इन्हें उरई जाना था। लेकिन बस जसपुरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में घायल दंपति को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। उमर ने बताया कि बस अचानक असंतुलित हुई और सड़क छोड़कर खाई में जा गिरी। बस यात्रियों से भरी हुई थी। खाई में गिरते समय बिजली के पोलों से टकराई तो तार टूट गए। बस नीचे जब रुकी तो उसके टायर ऊपर थे। तारों के टूटने से स्पार्किंग हुई थी। बस के यात्री बदहवास थे। यात्री अपने ही प्रयासों से बाहर निकले। दुर्घटना के करीब पंद्रह मिनट के बाद बस में आग लगी।

बस के परिचालक अजय कुमार ने बताया कि बस बिंदप्रसाद ड्राइव कर रहा था। अचानक स्टेयरिंग फेल हो गई और बस सड़क किनारे खाई में जा गिरी। इसके बाद उसे भी होश नहीं कि क्या हुआ। बमुश्किल वो भी बस से बाहर निकल सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें