फोटो गैलरी

Hindi Newsहत्या का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ

हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ

अल्मोड़ा निवासी युवक की हत्या में नामजद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर ली है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बुधवार सुबह...

हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा निवासी युवक की हत्या में नामजद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर ली है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बुधवार सुबह राहगीरों को ग्राम नारायणपुर कोठा से गंगापुर की ओर जाने वाली सड़क पर रजाई में लिपटी एक 23 साल के युवक की लाश मिली थी। उसकी शिनाख्त अल्मोड़ा, तहसील भनौली के ग्राम दंधू निवासी राजेश कुमार पुत्र गोसांई राम आर्य के रूप में हुई। इस मामले में मृतक के भाई ने लालपुर निवासी दानिश और उसके पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। एएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने हत्या में नामजद आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने हत्या करने की बात कबूली। बताया कि मंगलवार को राजेश लालपुर आया था। कमरे में राजेश ने दानिश ने उसकी दीदी से बात नहीं करने को कहा। इसी बात को लेकर राजेश ने उसका गला पकड़ लिया था। इस पर दानिश ने राजेश के सिर पर ईंट से वार कर दिया। गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

रात होने पर वह लाश को रजाई में लपेटकर कार से नारायणपुर कोठा से गंगापुर की ओर आने वाली सड़क पर फेंक आया। एएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि दानिश से पूछताछ जारी है। पता लगाया जा रहा है कि हत्या में उसके साथ और कौन शामिल था। शनिवार को पुलिस इस हत्याकांड से पर्दा उठा सकती है।इंसेट-कमरे में मिले खून के निशानरुद्रपुर। मृतक राजेश अपने साथी दानिश के खमरिया रोड स्थित मकान में किराए में रहता था। पुलिस के मुताबिक दानिश की गिरफ्तारी के बाद उसने हत्या की बात कबूल की। उससे हुई पूछताछ के बाद पुलिस उसे उस कमरे में ले गई, जहां उसने राजेश की हत्या की थी। कमरे में पुलिस को खून के धब्बे भी मिले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें