फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब के खिलाफ सड़क में उतरी कोहली कालोनी की महिलाएं

शराब के खिलाफ सड़क में उतरी कोहली कालोनी की महिलाएं

कोहली कॉलोनी में स्कूल के पास खुली शराब की दुकान का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार को महिलाओं ने जुलूस निकालकर दुकान को तुरंत बंद करने की मांग की। ऐसा न करने पर आंदोलन को तेज करने की चेतावनी...

शराब के खिलाफ सड़क में उतरी कोहली कालोनी की महिलाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 01 May 2017 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कोहली कॉलोनी में स्कूल के पास खुली शराब की दुकान का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार को महिलाओं ने जुलूस निकालकर दुकान को तुरंत बंद करने की मांग की। ऐसा न करने पर आंदोलन को तेज करने की चेतावनी दी।

हीरानगर कोहली कॉलोनी के पास खुली शराब की दुकान के आगे महिलाएं हफ्तेभर से ज्यादा समय से धरना दे रही हैं। रविवार को हीरानगर और कोहली कॉलोनी की महिलाओं ने शराब की दुकान के विरोध में इलाके में जुलूस निकाला। महिलाओं का आरोप है कि इलाके में शराब की दुकान आबकारी विभाग और जिला प्रशासन की मिलीभगत से खोली गई है। महिलाओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। महिलाओं ने कहा कि जनभावनाओं के अनुरूप शराब की दुकान नहीं हटाई गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा। जुलूस में कई महिलाएं शामिल रहीं।

आंगनबाड़ी और स्कूल के पास शराब की दुकान

हीरानगर में आंगनबाड़ी की बिल्डिंग और केवीएम स्कूल से कुछ दूरी पर शराब की दुकान खोलने से कोहली कॉलोनी की महिलाओं का पारा चढ़ा है। उनका कहना है कि शराब की दुकान के पास से रोजाना सैकड़ों स्कूली बच्चे गुजरते हैं। शराब की दुकान से इलाके का माहौल खराब हो रहा है। महिलाओं के विरोध-प्रदर्शन की कोई सुध नहीं ले रहा।

अग्रसेन धर्मशाला के पास खुली दुकान का विरोध

रामपुर रोड स्थित अग्रसेन धर्मशाला के पास खुली शराब की दुकान का विरोध तेज हो गया है। इलाके की महिलाओं का आरोप है कि शराब की दुकान के चलते इलाके में शराबियों का जमावड़ा लग रहा है। महिलाएं का रात के समय निकलना मुश्किल हो गया है। महिलाओं ने मामले में सिटी मजिस्ट्रेट से भी शिकायत की है। विरोध करने वालों में रेखा, शिवानी, बालादत्त नैनवाल, प्रभा तिवारी, गीता पांडे, देवकी देवी, मनोज अग्रवाल, मेघा तिवारी, नीमा तिवारी, विवेक, संध्या शर्मा, मंजू, प्रमोद, भारत बिष्ट, संजय भंडारी आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें