फोटो गैलरी

Hindi Newsराज्य आंदोलनकारियों ने चिह्नींकरण को सौंपा ज्ञापन

राज्य आंदोलनकारियों ने चिह्नींकरण को सौंपा ज्ञापन

सर्वदलीय उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी परिषद ने राज्य आंदोलनकारियों का चिह्नींकरण कर परिचय पत्र जारी करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। शनिवार को परिषद के प्रदेश...

राज्य आंदोलनकारियों ने चिह्नींकरण को सौंपा ज्ञापन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्वदलीय उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी परिषद ने राज्य आंदोलनकारियों का चिह्नींकरण कर परिचय पत्र जारी करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

शनिवार को परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार शर्मा के नेतृत्व में राज्य आंदोलनकारियों ने तहसीलदार संजय कुमार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा कि दिसंबर 2010 में 172 राज्य आंदोनकारियों की सूची डीएम के जरिए शासन को भेजी गई थी। जिसका आज तक निस्तारण नहीं हो पाया। 16 वर्षों से चिह्नीकरण की लगातार मांग की जा रही है। चिह्नींकरण न होने से वंचित आंदोलनकारियों को लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने शीघ्र चिह्नीकरण प्रकिया पूरी कर परिचय पत्र जारी करने की मांग की। इस मौके पर परिषद के प्रदेश महामंत्री भवान सिंह परवाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष अरुण पंत, कृष्ण चंद्र पपनै, गौरव रस्तोगी, प्रमोद कुमार यादव, प्रिंस बाली, गिरीश पंत, देवेंद्र प्रसाद गुप्ता आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें