फोटो गैलरी

Hindi Newsकाशीपुर में हार्डवेयर की दुकान से नकदी समेत लाखों की चोरी

काशीपुर में हार्डवेयर की दुकान से नकदी समेत लाखों की चोरी

हमारे संवाददाता हार्डवेयर की दुकान में चोरों ने धावा बोलकर नकदी समेत लाखों का सामान चोरी कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। रामनगर रोड पर जसप्रीत सिंह की हार्डवेयर...

काशीपुर में हार्डवेयर की दुकान से नकदी समेत लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हमारे संवाददाता हार्डवेयर की दुकान में चोरों ने धावा बोलकर नकदी समेत लाखों का सामान चोरी कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली।

रामनगर रोड पर जसप्रीत सिंह की हार्डवेयर की दुकान है। शुक्रवार की रात जसप्रीत दुकान बंद कर घर चला गया। दूसरे दिन सुबह जब दुकान खोली तो देखा सारा सामान बिखरा पड़ा था। चारों गल्ले टूटे पड़े थे। जिसमें रखी आठ हजार की नकदी समेत बैंकों के एटीएम, पासबुक, पेन कार्ड, वोटर आई कार्ड भी गायब मिली। इस पर जसप्रीत ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसआई महेश जोशी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। संभावना जताई जा रही है कि चोर बराबर में स्थित होटल के रास्ते छत का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। छत पर एक सब्बल भी पड़ा मिला। वहीं लाखों का सामान गायब होने का अनुमान है। चोरी हुए सामान का आंकलन किया जा रहा है।

सीसीटीवी का डीबीआर ले गए साथ

चोर दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी का डीबीआर उखाड़कर अपने साथ ले गए, लेकिन दुकान में रखा लैपटॉप मौके पर ही छोड़ गए।

अभी चोरी की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मौका मुआयना कर मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

लाखन सिंह, एसएसआई, काशीपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें