फोटो गैलरी

Hindi Newsमां की मौत के तीसरे दिन बाद बेटा ने भी दम तोड़ा

मां की मौत के तीसरे दिन बाद बेटा ने भी दम तोड़ा

सितारगंज के बरुआबाग में घर में लगी आग से झुलसे परिवार के एक और सदस्य ने दम तोड़ दिया। माता-पिता के बाद बेटे की भी एसटीएच में मौत हो गई। दोनों बेटियों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।सितारगंज के...

मां की मौत के तीसरे दिन बाद बेटा ने भी दम तोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Apr 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सितारगंज के बरुआबाग में घर में लगी आग से झुलसे परिवार के एक और सदस्य ने दम तोड़ दिया। माता-पिता के बाद बेटे की भी एसटीएच में मौत हो गई। दोनों बेटियों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

सितारगंज के बरुआबाग गांव निवासी विश्वनाथ के घर में आठ अप्रैल की रात आग लग गई थी। विश्वनाथ की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उनकी पत्नी पूनम, बेटा राहुल (17) और दोनों बेटियों रिम्पी (15) और सपना (13)को एसटीएच रेफर कर दिया गया था। पूनम और राहुल करीब सौ फीसदी जल गए थे। एसटीएच में उपचार के दौरान सोमवार को पूनम की मौत हो गई थी। बुधवार सुबह छह बजे राहुल ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव रिश्तेदारों को सौंप दिया है।

अस्पताल के सर्जरी वार्ड में भर्ती रिम्पी और सपना की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। अस्पताल के चिकित्साधीक्षक डॉ. एके पांडे ने बताया कि रिम्पी और सपना की भी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि रिम्पी और सपना 60 से 80 फीसदी तक झुलसी हैं। डॉक्टर उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें