फोटो गैलरी

Hindi Newsचचई मोटर मार्ग का निर्माण करवाने को ग्रामीणों का प्रदर्शन

चचई मोटर मार्ग का निर्माण करवाने को ग्रामीणों का प्रदर्शन

चचई के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीण पुड़कुनी मोटर मार्ग से चचई के लिए स्वीकृत सड़क का जल्द निर्माण कराने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने आचार संहिता लगने से पूर्व सड़क का काम...

चचई मोटर मार्ग का निर्माण करवाने को ग्रामीणों का प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 03 Jan 2017 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

चचई के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीण पुड़कुनी मोटर मार्ग से चचई के लिए स्वीकृत सड़क का जल्द निर्माण कराने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने आचार संहिता लगने से पूर्व सड़क का काम शुरू करवाने की गुहार लगाई। चचई के ग्रामीणों ने बताया कि हरसीला-पुड़कुनी मोटर मार्ग से गांव के लिए पांच किमी सड़क स्वीकृत है, जिसके लिए तीन किमी तक टेंडर हो गए हैं। विधायक ललित फर्स्वाण तथा जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश ऐठानी ने रोड का भूमि पूजन भी किया, इसके बावजूद भी रोड का काम शुरू नहीं हो सका है।

ग्रामीणों ने कहा कि भूमि पूजन के बाद दो दिन में काम शुरू करवाने की बात कही गई थी, इसके बाद भी निर्माण शुरू नहीं हो रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि जल्द ही आचार संहिता लगने वाली है, इससे पहले सड़क का काम शुरू करवाने को कहा। ग्रामीणों ने कार्य शुरू नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी। इस मौके पर दीवान राम, केदार राम, गिरीश लाल, मदन राम, दयाल चंद्र, श्याम सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें