class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोमेश्वर के थानेदार के खिलाफ भाजपाईयों ने खोला मोर्चा

सोमेश्वर में पूर्व फौजी की पिटाई के बाद अब भाजपाइयों ने वहां के थानेदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने कहा है कि अगर शीघ्र दोषी थानेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो भाजपा उग्र आंदोलन करेगी। शुक्रवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष ललित लटवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा है कि गुरुवार को भाजपा की परिवर्तन रैली के दौरान सोमेश्वर के थानाध्यक्ष बिजेंद्र साह द्वारा पूर्व फौजी जगदीश चंद्र के साथ अभद्रता कर उनकी पिटाई कर दी।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूर्व फौजी थानेदार से हाथ जोड़कर गाली गलौच न करने की बात कहते रहे, वहीं थानेदार ने उनकी बात सुनने के बजाय उन्हें थप्पड़ मार दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर शीघ्र सोमेश्वर के थानेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन को बाध्य होंगे।

भाजपा की बैठक में पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, रघुनाथ सिंह चौहान, अजीत कार्की, रवि रौतेला, देवाशीष नेगी, दर्शन रावत, धर्मेंद्र बिष्ट, कैलाश गुरुरानी, कृष्ण बहादुर सिंह, धीरज बिष्ट, तेजस बिष्ट, गौरव कांडपाल, दीपक सिंह बिष्ट, पंकज मेहता, प्रकाश बिष्ट, गौरव किशोर, संजय टम्टा, जगत सिंह कनवाल, त्रिलोक लटवाल समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Someshwar Bajpaiyon opened front against sho
From around the web