class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोमेश्वर में सरेराह एसओ ने पूर्व सैनिक को थप्पड़ जड़ा

सोमेश्वर में सरेराह एसओ ने पूर्व सैनिक को थप्पड़ जड़ा

पुलिस अफसरों को अनुशासन का पाढ़ पढ़ाने के लिए भले ही जिले के एसएसपी कितने ही दावे क्यों न करें, लेकिन पुलिस अफसरों की दबंगई थमती नहीं। सोमेश्वर में गुरुवार को भाजपा की परिवर्तन रैली के दौरान हाथ जोड़कर गाली नहीं देने की बात कर रहे एक पूर्व फौजी को एसओ ने सरेराह थप्पड़ जड़ दिया। इस पर मौके पर कुछ देर हंगामा भी हुआ।

परिवर्तन रैली में आया था पूर्व फौजी

गुरुवार को सोमेश्वर में भाजपा की परिवर्तन रैली में दूरदराज से लोग पहुंचे थे। रामलीला मैदान में रैली के दौरान नैनीताल के सांसद भगत सिंह कोश्यारी संबोधित करने मंच पर पहुंचे तो मनान के पूर्व फौजी जगदीश चंद्र हाथ में फूल की माला लेकर कोश्यारी के पास जाने लगा। फौजी जैसे मंच के नजदीक पहुंचा, वहां तैनात पुलिसकर्मी उसे रोककर मुख्य सड़क पर ले आए।

सड़क पर पिटाई

सड़क पर सोमेश्वर थाने के एसओ ने उसे डांटना शुरू कर दिया। पूर्व फौजी बार-बार एसओ विजेन्द्र साह से हाथ जोड़कर गाली नहीं देने का आग्रह करता रहा। बताया गया है कि इस दौरान एसओ ने पूर्व सैनिक को थप्पड जड़ दिया। इस बारे में एसओ विजेन्द्र साह ने बताया कि उन्होंने जो काम किया वह नियम के तहत किया है। इस बारे में कप्तान को भी उन्होंने जानकारी दे दी है। पूर्व फौजी का मेडिकल कराया गया है।

जांच कराई जा रही

अल्मोड़ा के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि यह गंभीर लापरवाही है, इस बारे में जांच कराई जाएगी, आरोप सिद्ध होने पर पुलिसकर्मी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पूर्व फौजी का मेडिकल नहीं कराया गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SO Srerah former soldier in Someshwar slap hit