फोटो गैलरी

Hindi Newsरुद्रपुर में दलित युवक की हत्या के विरोध में अल्मोड़ा में प्रदर्शन

रुद्रपुर में दलित युवक की हत्या के विरोध में अल्मोड़ा में प्रदर्शन

रुद्रपुर में अल्मोड़ा के युवक का शव मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित मोर्चें के कार्यकर्ताओं प्रदेश सरकार का पुतला जलाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि दलित हत्या का यह दूसरा मामला है। अगर इस...

रुद्रपुर में दलित युवक की हत्या के विरोध में अल्मोड़ा में प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर में अल्मोड़ा के युवक का शव मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित मोर्चें के कार्यकर्ताओं प्रदेश सरकार का पुतला जलाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि दलित हत्या का यह दूसरा मामला है। अगर इस मामले का तीन दिन में खुलासा कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो भाजपा उग्र आंदोलन शुरू कर देगी।

गुरुवार को भाजपा के अनुसूचित मोर्चें के कार्यकर्ताओं ने नगर के चौघानपाटा में प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। उन्होंने कहा कि पहले बागेश्वर में दलित व्यक्ति की हत्या की गई और अब रुद्रपुर में दलित युवक की हत्या कर दी गई है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा अनुसूचित मोर्चा इस तरह की घटनाओं की तीव्र निंदा करता है।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर तीन दिनों में इस मामले का खुलासा कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन और पुतला दहन कार्यक्रम में अनुसूचित मोर्चें के जिलाध्यक्ष गोविंद लाल, पूर्व जिलाध्यक्ष चंदन लाल टम्टा, धर्मवीर, संजय टम्टा, बलदेव आर्या, जितेंद्र प्रसाद, मुकुल कुमार, पंकज कुमार, शुभम कुमार, अभय कुमार, विनीत कुमार, रमेश लाल समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें