फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क निर्माण और मुआवजे को कलक्ट्रेट में गरजे ग्रामीण

सड़क निर्माण और मुआवजे को कलक्ट्रेट में गरजे ग्रामीण

मोटर मार्ग का कार्य शुरू किए जाने और प्रभावितों को मुआवजा देने की मांग करते हुए दिगरा मुवानी क्षेत्र के लोगों ने पद्रर्शन किया। उन्होंन मांगों का शीघ्र निस्तारण नहीं किए जाने पर विरोध-प्रदर्शन तेज...

सड़क निर्माण और मुआवजे को कलक्ट्रेट में गरजे ग्रामीण
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Dec 2016 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मोटर मार्ग का कार्य शुरू किए जाने और प्रभावितों को मुआवजा देने की मांग करते हुए दिगरा मुवानी क्षेत्र के लोगों ने पद्रर्शन किया। उन्होंन मांगों का शीघ्र निस्तारण नहीं किए जाने पर विरोध-प्रदर्शन तेज करने की चेतावनी दी।मंगलवार को दिगरा मुवानी क्षेत्र के लोग जिला पंचायत सदस्य जगदीश कुमार के नेतृत्व में कलक्ट्रेट में एकत्रित हुए।

यहां उन्होंने लोनिवि के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि भंडारी गांव से बोक्टा मोटर मार्ग का सर्वे 2010 में शुरू हुआ था। इसके बावजूद अब तक मोटर मार्ग का कार्य शुरू नहीं किया गया है। कहा कि देवलथल बमडोली मोटर मार्ग का कार्य पूर्ण हो चुका है। लेकिन अब तक प्रभावितों को जमीन का मुआवजा नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि ठेकेदार को नियमित रूप से भुगतान किया जा रहा है और गरीब किसानों को मुआवजा देने के लिए विभाग के पास पैसा नहीं हैं। जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि शीघ्र ही समस्याओं का निराकरण नहीं किया जाता है तो क्षेत्र के लोग विधान सभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें