फोटो गैलरी

Hindi Newsनैनीताल में कार खाई में गिरने से रुद्रपुर के युवक की मौत

नैनीताल में कार खाई में गिरने से रुद्रपुर के युवक की मौत

नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में ज्योलीकोट बेलुआखान के पास शनिवार देर रात इनोवा कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। ...

नैनीताल में कार खाई में गिरने से रुद्रपुर के युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में ज्योलीकोट बेलुआखान के पास शनिवार देर रात इनोवा कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शनिवार रात रुद्रपुर निवासी तीन युवक इनोवा कार से नैनीताल से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। शहर से करीब आठ किलोमीटर दूर बेलुआखान में रात करीब एक बजे उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। दुर्घटना में आवास विकास रुद्रपुर निवासी बीरपाल (22) पुत्र राजेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भुरारानी रुद्रपुर निवासी कशिश खैरा पुत्र रामसिंह तथा वैभव गुरुवार पुत्र राकेश गुरुवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर ज्योलीकोट चौकी प्रभारी मनवार सिंह तथा तल्लीताल थाने से एसआई राजेंद्र सिंह नेगी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 108 की मदद से घायलों को एसटीएच हल्द्वानी भेजा।

राष्ट्रीय स्तरीय क्रिकेट में बनाई थी पहचान

 रूद्रपुर निवासी सरदार सुरेन्द्र सिंह ग्रोवर के छोटे भाई राणा ग्रोवर के 22 वर्षीय बड़े बेटे बीरपाल सिंह ने राष्टीय स्तर पर क्रिकेट में पहचान बनाई थी। युव क्रिकेटर की मौत से घर के साथ ही शहर में शोक का माहौल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें